2022 में दुनिया हो जाएगी ख़त्म! – भविष्यवाणी

2022 में दुनिया हो जाएगी ख़त्म! - भविष्यवाणी

एलायंस टुडे डेस्क

ए साल का लोग बेसब्री से इंज़ार करते हैं और अधिकतर लोग इस दिन पार्टी भी करते हैं लेकिन अगर आपको कहा जाये की ये नए साल 2022 में दुनिया ख़त्म हो जाये तो, बता दें की फ्रांस देश के जाने माने विद्वान माइकल दि नास्त्रेदमस ने 2022 में विश्व के बारे में कई भविष्यवाणियां की थीं जो हैरान करने वाली हैं। इन्होंने अपनी पुस्तक लेस प्रोफेटिज में हजारों ऐसी बाते बताई थीं जिनमें से अधिकतर सच साबित होती हैं। नास्त्रेदमस के मुताबिक 2022 में विश्व भर में तीन आफतें आ सकती हैं।

पहली आफत
विद्वान नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार- सन् 2022 में परमाणु बम फटेगा जिसके चलते ग्लोबल वार्मिंग होगी। इसके अलावा पृथ्वी की स्थिति में बदलाव हो सकता है। जो तबाही ला सकती हैं।

दूसरी आफत
विद्वान नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार- उन्होंने कहा है कि 2022 में पृथ्वी को बहुत अधिक हानि होगी। ऐस्टरॉइड की वजह से पृथ्वी पर तबाही मच सकती है। समुद्र में बड़ी चट्टानें गिरेंगी जिसकी वजह से भयानक लहरें उठेंगी जो पृथ्वी के चारों तरफ छा जाएंगी।

तीसरी आफत
विद्वान नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार- साल 2022 में पर्सनल कंप्यूटर का मष्तिष्क मनुष्यों पर कंट्रोल कर सकता है। साल 2022 में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मानव इंटरफेस वाला कंप्यूटर सभी पर नियंत्रण पा सकेगा। इसके साथ ही रोबोट इंसानों पर हावी हो जाएंगे।

Share on

Leave a Reply