सेवारत कर्मचारी नेताओं का नेतृत्व स्वीकार करें राज्य कर्मचारी

vijay kumar nigam
vijay kumar nigam

-राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष ने की अपील

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद निगम गुट के अध्यक्ष विजय कुमार निगम ने आज फिर प्रदेश के राज्य कर्मचारियों से अपील की कि वे केवल सेवारत कर्मचारी नेताओं का नेतृत्व स्वीकार करें और रिटायर्ड कर्मचारी नेताओं के बहकावे में ना आएं।

उन्होंने कहा कि जब से यह सेवानिवृत्त कर्मचारी नेता कर्मचारी संगठनों की बागडोर संभाल रहे हैं उनमें से एक वीआरएस ले चुके हैं और एमएलसी का स्नातक क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे कर्मचारी नेताओं की अब कर्मचारियों की आवश्यकता नहीं है।

आज उत्तर प्रदेश में सेवानिवृत्त नेता बीपी मिश्रा, जेएन तिवारी, एसपी तिवारी व अजय सिंह अवैध रूप से अपना संगठन चला रहे हैं और कर्मचारियों को भ्रमित कर रहे हैं। यह सब सरकार की चाटुकारिता करते हैं। इन सेवानिवृत्त नेताओं के कारण ही कर्मचारियों का नगदीकरण कटा। पेंशन कटी। पांच भत्ते पहले, फिर 7 भत्ते सरकार द्वारा छीन लिए गए।

अब कर्मचारियों को स्वयं सतर्क होना होगा। तथा उन्होंने मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव से अनुरोध किया हैं वे कार्मिक विभाग का आदेश का पालन करते हुए सेवानिवृत्त कर्मचारी नेताओं से ना तो वार्ता करें, ना ही उनके किसी प्रत्यावेदन पर विचार करें।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.