सुशांत की मौत का रिया चक्रवर्ती पर आरोप, 24 जून को सुनवाई

सुशांत की मौत का रिया चक्रवर्ती पर आरोप

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। बिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शनिवार को एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें – सुशांत की मौत: फिल्म जगत में यह कैसा नेपोटिजम, अब इस एक्ट्रेस का बयान सुनिए

मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष यह याचिका दायर की है, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी।
पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष दायर यह दूसरी याचिका है. वह 14 जून को मुंबई में अपने घर में फंदे पर लटके हुए मिले थे।

इस सप्ताह की शुरुआत में स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ने सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ याचिका दायर की थी. ओझा ने आरोप लगाया था कि इन लोगों ने सुशांत के करियर में बाधाएं पैदा की थीं।

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं।

टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ताश् में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे ! से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांसश्, ‘एम एस धोनी रू द अनटोल्ड स्टोरीश्, ‘राबताश्, ‘केदारनाथश् और ‘सोनचिड़ियाश् जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ड्राइव थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.