मीटिंग पर मीटिंग जारी पर जवाब देना भारी – शिवपाल

alliancetoday
alliancetoday

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। कांग्रेस-समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन की संभावनाएं खत्म होती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को शिवपाल यादव ने साफ कहा कि वह कांग्रेस के जवाब का इंतजार करते रहे लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला। अब पार्टी मुलायम सिंह यादव की सीट छोड़कर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी कार्यालय पर साहू समाज के प्रांतीय सम्मेलन में शिवपाल यादव ने कहा कि कांग्रेस पुरानी पार्टी है। हमने प्रयास किया था सभी सेक्युलर पार्टियां एक हो जाए। हमने कांग्रेस से भी कहा, पर एक महीना गुजार दिया, मीटिंग पर मीटिंग करते रहे पर जवाब नहीं दिया। अब उन्होंने सूची भी जारी कर दी पर कुछ बताया नहीं। ऐसे में पीएसपीएल एक सीट छोड़कर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

केंद्र सरकार से जनता दुखी

शिवपाल ने कहा कि केंद्र सरकार से जनता दुखी है। वह परिवर्तन चाहती है लेकिन कुछ पार्टियां परिवर्तन नहीं करना चाहती। वह उन्हीं पार्टियों को मौका दे रही जिनसे आज जनता दुखी है। हमें 63 पार्टियों का साथ मिला है हम सब मिलकर केंद्र की सत्ता को उखाड़ फेकेंगे। सम्मेलन की अध्यक्षता राष्ट्रीय गांधी तैलिक साहू राठौर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवचन्द्र साहू ने की। इस दौरान सुंदरलाल लोधी भी उपस्थित रहे।

पूर्व मंत्री अरुणा कोरी ने थामा पीएसपीएल का दामन

अखिलेश सरकार में संस्कृति राज्य मंत्री मंत्री रही अरुणा कुमार कोरी ने पीएसपीएल का दामन थाम लिया है। एसपी मुखिया अखिलेश यादव को भेजे इस्तीफे में उन्होंने लिखा है कि डॉ. राममनोहर लोहिया व बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के सपनों को पीएसपीएल ही आगे बढ़ा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.