RAPE IN INDIA: जेल में पति से मिलने पहुंची महिला तो कर दिया गैंगरेप

RAPE IN INDIA

एलायंस टुडे ब्यूरो

मध्य प्रदेश। भारत देश के कई राज्यों में रोज रेप केस ( RAPE IN INDIA ) मिलना तो आम बात हो गयी है, इसी क्रम में जनपद अलीराजपुर में जेल में सजा काट रहे शख्स से मिलने गई पत्नी से गैंगरेप ( RAPE IN INDIA ) के आरोप में दो जेल प्रहरियों को अरेस्ट किया गया है। मामले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने कहा कि कथित घटना अगस्त 2021 में हुई थी और बीते हफ्ते घटना शिकायत दर्ज होने के बाद दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

अफसर ने कहा कि जेल गार्ड वीरेंद्र व अनिल को शुरूवाती जांच के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में भादंवि की संबंधित धाराओं और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के अतंर्गत अरेस्ट किया गया है. अधिकारी ने बताया कि कुछ माह पहले शिकायतकर्ता महिला और उसका पति दोनों बड़वानी जेल में झूठी शादी के एक केस में बंद थे. बाद में पीड़िता के पति को अलीराजपुर जेल में भेज दिया गया।

बता दें की उन्होंने पीड़िता के हवाले से बताया कि युवती पैरोल पर रिहा होने के बाद अगस्त में अलीराजपुर जेल में अपने पति से मिलने आई थी. फिर दो जेल गार्डों ने उसे परिसर में अपने आधिकारिक आवास पर ले गए और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Share on

Leave a Reply