रानू मंडल ने हिमेश के लिए एक और गाने की रिकॉर्डिंग की

alliancetoday
alliancetoday

रेलवे स्टेशन सिंगर से फिल्मी दुनिया तक पहुंचने वाली रानू मंडल ने हिमेश के लिए एक और गाने की रिकॉर्डिंग की है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर सी आवाज में गाने वाली रानू मंडल का वह विडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाती नजर आ रही थीं। देखते ही देखते उनके इस विडियो ने उन्हें स्टार बना दिया और अब उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म के एक गाने की भी रिकॉर्डिंग कर डाली।
बताया जाता है कि अपने पहले वायरल विडियो से फेमस हुईं रानू को रिऐलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में आमंत्रित किया गया और यहां भी मंच पर उन्होंने ऑडियंस के सामने अपनी प्रस्तुति दी। उनके गाने से हिमेश इस कदर इम्प्रेस हुए कि उन्होंने वहीं शो पर ही अपनी अगली फिल्म में गाने के लिए ऑफर दे डाला। ज्यादा वक्त नहीं लगा जब हिमेश के साथ रानू के रिकॉर्डिंग विडियो भी वायरल होने लगा।

रानू ने हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ के लिए ‘तेरी मेरी कहानी गाया’ और इस गाने के लिए ली गई फीस को लेकर खबरें आ रही हैं। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशल बयान अब तक सामने नहीं आया है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हिमेश ने उन्हें एक गाने के लिए 6-7 लाख रुपए अदा किए। हालांकि, इसी के साथ यह भी सुनने में आया है कि रानू ने इस फीस को लेने से इन्कार कर दिया था और इसके बाद हिमेश के फोर्स करने पर उन्होंने अपने गाने की फीस ली।

बता दें कि रानू की बेटी स्वाति है, जो उन्हें छोड़कर 10 साल पहले कहीं दूर चली गई थी। अपनी मां के जिंदगी जीने के तरीके और गरीबी से तंग आकर वह उन्हें छोड़कर बेहतर लाइफ के लिए वहां से निकल गई थी। रानू अकेली रहने लगीं और स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा जैसे-तैसे कर रही थीं। हालांकि, अब मां के फेम को देखकर उनकी बेटी वापस उनके पास लौट आई है। रानू का सितारा कुछ इस कदम चमका है कि वह अब जहां भी जा रही हैं उन्हें किसी सिलेब्रिटी सा व्यवहार मिलता है। हर कोई उनकी आवाज का मुरीद है। कई शोज और क्लबों से भी उन्हें गाने के ऑफर्स आ रहे हैं।

देखें वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=2vijcOW136U

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.