सप्ताह में 5 दिन दुकानें खोलने की माँग पर GOC को दिया ज्ञापन

सदर

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। सदर लखनऊ व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधि मंडल व्यापार मंडल अध्यक्ष सतवीर सिंह राजू तथा रूपा देवी (उपाध्यक्ष छावनी परिषद) के नेतृत्व में सदर बाज़ार की दुकानों को सप्ताह में 5 दिन खोलने की माँग को लेकर मुख्य अधिशासी अधिकारी अमित मिश्रा के माध्यम से GOC मेजर जेनरल राजीव शर्मा को ज्ञापन प्रेषित किया।इस माँग का मौक़े पर मौजूद छावनी परिषद कई सभासदों ने अपना समर्थन भी दिया।

ज्ञापन में बताया गया है कि जिलाधिकारी द्वारा आदेश दिया गया है कि हरा और नारंगी रंग से दुकानें चिन्हित होंगी। एक दिन हरी तथा एक दिन नारंगी दुकान को खोलने के आदेश दिए गए हैं। सदर में आउट आफ़ बॉंड लगे होने की वजह से 70% सैन्य परिवार अभी भी सदर में ख़रीदारी करने नहीं आ रहे हैं।

इस वजह से व्यापारी वैसे ही काफ़ी परेशान हैं और सदर के व्यापारियों की सेल सिर्फ़ 30% रह गयी है।ऐसे में सप्ताह में 5 दिन सभी दुकानों को खोलने की माँग GOC से की गयी। इस दौरान छावनी परिषद के CEO अमित मिश्रा को कोरोना योद्धा के सम्मान से सम्मानित किया गया।
इस मौक़े पर अंजुम आरा (पूर्व उपाध्यक्ष),‌ रतन सिंघानिया (पूर्व उपाध्यक्ष), सभासद संजय दयाल, रीना सिंघानिया,अमित शुक्ला, राजेश शर्मा(उपाध्यक्ष सदर लखनऊ व्यापार मंडल),सुनील वैश्य (महामंत्री सदर लखनऊ व्यापार मंडल), विपिन वैश्य (मंत्री सदर लखनऊ व्यापार मंडल) तथा अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.