लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर हुआ विवाह, केस दर्ज

विवाह

– लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए पटवारी ने विवाह में 1,000 लोगों को किया शामिल

एलायंस टुडे ब्यूरो

अलीराजपुर। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में जोबट थाना क्षेत्र के बिलासा गांव में एक पटवारी ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपने विवाह में 1,000 को आमंत्रित कर लिया। विवाह समारोह में लोग नाच रहे थे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को पालन भी नहीं किया जा रहा है। पुलिस ने इस पटवारी के खिलाफ

मामला दर्ज कर लिया है. यह पटवारी फिलहाल मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में पदस्थ है।

विवाह समारोह के चश्मदीद व्यक्ति के बताया कि पटवारी की शादी में 1,000 से अधिक लोग शामिल थे और एक-दूसरे से दूरी के नियमों की अनदेखी करते हुए नाच रहे थे और विवाह समारोह का आनंद ले रहे थे. इन लोगों ने मॉस्कक भी नहीं पहना था।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाये गए लॉकडाउन के नियमों के तहत विवाह जैसे सामाजिक समारोह में अधिकतम 50 लोग ही शामिल हो सकते हैं। जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विपुल श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘किसी व्यक्ति ने पटवारी के विवाह समारोह का मोबाइल से वीडियो बनाकर पुलिस को सूचित किया।

इसके बाद पुलिस ने समारोह की वीडियोग्राफी लेकर दूल्हे कानू चैहान (24) की खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ लागू सभी धाराएं जमानती हैं इसलिए फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.