लखनऊ: विधवा ने प्यार करने से किया इनकार तो युवक ने जड़ दिया हथियार

लखनऊ: विधवा ने प्यार करने से किया इनकार तो युवक ने जड़ दिया हथियार

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ: राजधानी में एकतरफा प्यार की मिसाल देखने को मिली. जहां विधवा महिला को मजबूर होकर युवक को व्यक्त करने से मना कर दिया। मना करने पर वह भड़क गया और पागलपन से उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। महिला का इलाज केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है, फिलहाल डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है.
उत्तर प्रदेश पुलिस के सहादतगंज क्षेत्र के यासीनगंज स्थित गुलाब की बगिया के पास मोअज्जम नगर में शरीफ जहां नाम की महिला अपने एक बच्चे के साथ रहती है. इसके साथ ही वह घर में ही किराना दुकान चलाकर परिवार का पालन-पोषण कर रही हैं। उसके पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। अरमान नाम का युवक अक्सर महिला की दुकान पर खरीदारी करने आता था और इसी बीच अरमान को महिला से प्यार हो गया।
अरमान ने जब अपने प्यार का इजहार किया तो महिला ने उनका विरोध किया। लेकिन यह बात अरमान के पास चली गई और युवक ने महिला पर चाकू से वार कर गर्दन पर कई वार किए. अरमान के इस हमले से महिला घायल हो गई और जमीन पर गिर पड़ी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

सहादतगंज इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि मोअज्जम नगर में विधवा महिला शरीफ जहां पर एक बच्चे के साथ अरमान नाम के युवक ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. महिला का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है, जिसकी हालत खतरे से बाहर है।

महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि अरमान अक्सर उनकी दुकान पर आता-जाता रहता था. इतना ही नहीं वह दिन भर दुकान के आसपास खड़ा रहता था। साथ ही आरोपित युवक अभी भी बेरोजगार है। आरोपी युवक ने युवती से प्रेम का इजहार किया था, जिसके विरोध पर उसे जान से मारने की कोशिश की गई है।

Share on

Leave a Reply