लखनऊ में बदमाशों ने की किसान की गोली मारकर हत्या

लखनऊ में बदमाशों ने की किसान की गोली मारकर हत्या

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ: काकोरी थाना क्षेत्र के जलियामऊ गांव में हड़कंप मच गया जब जमीन विवाद के दौरान बदमाशों ने खेत में सो रहे दो युवकों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बदमाशों की गोली से घायल हुए एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल इस मामले पर काकोरी एसीपी आशुतोष कुमार का कहना है कि जमीन विवाद का मामला सामने आया है. इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात काकोरी थाना क्षेत्र के जलियामऊ गांव में खेत में सो रहे श्री राम पुत्र सुखाई व लाला को बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया. गोली लगने से श्री राम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लाला को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है। बता दें कि घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वहीं, पुलिस की घोर लापरवाही से ग्रामीणों में आक्रोश है। वहीं, घटना के बाद से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। यह भी पढ़ें- चुनावी वादों पर मायावती ने राजनीतिक दलों को घेरा

काकोरी एसीपी के मुताबिक हत्या के पीछे जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है. इस घटना में हमलावर कोई बाहरी नहीं बल्कि परिवार का सदस्य है। हत्यारे मृतक के गांव के रहने वाले हैं। पुलिस टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के बाद से ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.