ICC World Cup 2019: कुछ भी हो आपको माही भाई की जरूरत रहती ही हैः चहल

ICC World Cup 2019 Indian squad for world cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप के लिए बुधवार (22 मई) को लंदन रवाना होना है। इस बार विश्व कप इंग्लैंड एंड वेल्स में खेला जाना है। 30 मई से विश्व कप का आगाज होना है। विश्व कप से पहले टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने महेंद्र सिंह धौनी को लेकर और कुलदीप यादव के साथ अपनी जुगलबंदी को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं।

चहल ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, ‘मैं और कुलदीप एक दूसरे का मनोबल बढ़ाते हैं। हमने अभी तक सभी कंडीशन्स में अच्छा प्रदर्शन किया है और हमें इस बात का अहसास है कि हमें वहीं कुछ आगे करना है। हमें कंडीशन्स के हिसाब से कुछ बदलाव करने की जरूरत नहीं है।’ कुलदीप यादव के साथ अपनी जुगलबंदी को लेकर चहल ने कहा, ‘वो मेरे लिए छोटे भाई जैसा है। जब आप मुश्किल समय से गुजरते हैं, तो आपको बात करने के लिए कुछ लोगों की जरूरत होती है। जब मैं खराब दौर से गुजरता हूं तो वो मुझसे बात करता है। जब हम टीम के साथ नहीं होते हैं तो हम अपने पर्सनल स्पेस में रहना पसंद करते हैं, लेकिन इसके अलावा हमें टच में रहना भी जरूरी रहता है।’

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम में हो सकते हैं ये तीन बड़े बदलाव

ICC World Cup 2019: जाम्पा ने बताया विश्व कप के दौरान क्या होगी उनकी रणनीति

इसके अलावा चहल ने धौनी के बारे में भी खुलकर बात की। चहल ने कहा कि हम हमेशा उनके इंस्ट्रक्शन को फॉलो करते हैं। चहल ने कहा, ‘कुछ भी हो जाए, आपको माही भाई (धौनी) की जरूरत होती है। वो जो भी कहते हैं, हम उसका पालन करते हैं। वो बीच में बोलते हैं, जब हम गलत होते हैं। जब हम टीम में आए थे तब से ऐसा है। आज भी अगर हम कुछ अपने लिए प्लान करते हैं तो हमें लगता है कि हमें उनसे इस बारे में बात करनी चाहिए।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.