जीत की बधाई देते हुए ऋषि कपूर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना,

एलायंस टुडे ब्यूरो

alliancetoday
alliancetoday

ऋषि कपूर ने पीएम मोदी को बीजेपी की जीत के लिए शुभकामनाएं देते हुए निशाना साधा है. ऋषि कपूर ने सरकार से नागरिकों के लिए रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देने का आग्रह किया है.

ऋषि कपूर ने सरकार से नागरिकों के लिए रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देने का आग्रह किया है. फिलहाल न्यूयार्क में अपना इलाज करा रहे ऋषि ने लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों- स्मृति ईरानी और अरुण जेटली को किए कई ट्वीट्स में अपनी चिंता जाहिर की.

उन्होंने कहा, “यहां स्नातक की शिक्षा देखने और अस्पतालों में विशेष इलाजों के बारे में सुनने के बाद, सिर्फ कुछ लोगों की ही इन तक पहुंच क्यों हो. आखिरकार, यहां अमेरिका में अधिकांश डॉक्टर और शिक्षक भारतीय हैं.” अभिनेता ने कहा कि इन बातों पर ध्यान देकर हम वैसा भारत को पा सकते हैं जैसा हम चाहते हैं.उन्होंने कहा, “यहां स्नातक की शिक्षा देखने और अस्पतालों में विशेष इलाजों के बारे में सुनने के बाद, सिर्फ कुछ लोगों की ही इन तक पहुंच क्यों हो. आखिरकार, यहां अमेरिका में अधिकांश डॉक्टर और शिक्षक भारतीय हैं.” अभिनेता ने कहा कि इन बातों पर ध्यान देकर हम वैसा भारत को पा सकते हैं जैसा हम चाहते हैं.
साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना भी साधा. उन्होंने लिखा, ‘ये भारत है और हम भारतीय हैं. हम पूरी दुनिया को हमसे ईर्ष्या करते देखना चाहते हैं. साक्षरता शिक्षित युवकों में बेहतर नौकरियां दिलाने और बीमार को जिंदगी मिलेगी. सच्चा लोकतंत्र असल में एक मौका है. नोटबंदी, गौमांस प्रतिबंद और धर्मनिरपेक्ष विरोधी…मेरे विचार में ये सब देश के असल मुद्दों का हल नहीं है. जय हिंद.”

Share on

Leave a Reply