PAK क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Shahid Afridi कोरोना से संक्रमित

– Shahid Afridi कोरोना से संक्रमित

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ( Shahid Afridi ) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अफरीदी ( Shahid Afridi ) ने कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए साझा की है।

Shahid Afridi ने ट्वीट कर जानकारी दी

उन्होंने ट्वीट पर अपने तबीयत की जानकारी देते हुए लिखा, मेरी तबीयत गुरुवार से ही खराब लग रही थी, मेरा शरीर बहुत बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मैंने अपना टेस्ट करवाया और दुर्भाग्य से मेरा रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मुझे आप सबके दुआ की जरुरत है।

अफरीदी ( Shahid Afridi ) पिछले काफी महीनों से अपने फाउंडेशन के जरिए पाकिस्तान में कोरोना से संक्रमित और इसकी वजह से प्रभावित लोगों की मदद का काम कर रहे हैं।

वह लोगों तक खाना और जरूरत के सामान को पहुंचाने की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। कोरोना संक्रमित लोगों के साथ ज्यादा वक्त बिताने की वजह से उनके इस वायरस से संक्रमित होने की उम्मीद है।

 

अफरीदी ( Shahid Afridi ) ने पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और स्पिनर हरभजन सिंह से कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पैसे जुटाने की खातिर मदद मांगी थी।

युवराज और भज्जी दोनों ने ही खुले दिन से इस नेक काम में उनका मदद की और पैसे जुटाने में सहायता दी।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भड़काउ बयान दिया और अपमानजनक बातें की। इस बात से भज्जी और युवी को काफी ठेस पहुंची और दोनों ही खिलाड़ियों ने तत्काल अफरीदी के साथ सारे रिश्ते खत्म करने की घोषणा कर दी।

युवराज ने ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए ये एलान किया जबकि भज्जी ने एक टीवी शो पर अफरीदी के साथ सभी तरह से रिश्ते खत्म करने की बात कह डाली।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply