पूर्व BCCI अध्यक्ष शशांक मनोहर ने ICC चेयरमैन के पद से दिया इस्तीफा

पूर्व BCCI अध्यक्ष रह चुके शशांक मनोहर ने ICC चेयरमैन के पद से दिया इस्तीफा

एलायंस टुडे ब्यूरो

दुबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर ( Shashank Manohar ) ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ( ICC ) के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। गवर्निंग काउंसिल की बैठक में यह बहुत पहले ही साफ हो गया था कि शशांक का कार्यकाल नहीं बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने खुद ही इस्तीफे की पेशकश की थी। आईसीसी ने उनके दो साल के कार्यकाल की अवधि में किए काम की सहारना करते हुए इस बात की जानकारी दी।

मीडिया को दी गई जानकारी में बताया गया कि बुधवार को गवर्निंग बॉडी की मीटिंग में कुछ फैसले लिए गए। आईसीसी बोर्ड मीट में बुधवार को इस बात पर सहमति बनी है कि जब तक की नए चेयरमैन का चुनाव नहीं कर लिया जाता, आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर के साथ बतौर सहायक काम कर रहे इमरान ख्वाजा अब उनकी जिम्मेदारी संभालेंगे।

यह भी पढे़ं – अगर आप अपने बच्चे को जबरदस्ती खाना खिलाते हैं तो हो सकता है ये नुकसान

आईसीसी के कार्यकारी अधिकारी मनु साहनी ने बताया, मैं आईसीसी बोर्ड की तरफ से और तमाम स्टाफ और पूरे क्रिकेट परिवार की तरफ से उनके द्वारा प्रदान की गई नेतृत्व और आईसीसी चेयरमैन रहते जो कुछ भी किया है इसके लिए शशांक मनोहर को धन्यवाद देना चाहूंगा।

हमारी शुभकामनाएं उनको परिवार और उनके बेहतर भविष्य के लिए हैं।

ख्वाजा ने कहा, आईसीसी बोर्ड शशांक मनोहर द्वारा अपने काम से खेल के प्रति दिखाए गए समर्पण और लगन की तहे दिल से शुक्रिया करता है। इसमे कोई भी शक नहीं कि क्रिकेट शशांक द्वारा इस खेल के लिए किए गए उनके काम का आभारी रहेगा।

उन्होंने आईसीसी को जहां छोड़ा है वह उससे कहीं बेहतर स्थिति में है जहां से उन्होंने शुरुआत की थी।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply