चार महीने बच्चे के देखभाल के लिए एकता कपूर ने उठाया कदम

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्म और भारतीय टेलीविजन की मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर जबसे सरोगेसी से मां बनी हैं, तबसे वह अपने लाइफ में हुए बदलाव को लेकर अक्सर अपना एक्सप्रिरियंस शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एकता कपूर को लेकर एक बड़ी न्यूज सामने आई है। खबरों की मानें तो टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने नवजात बेटे रवि कपूर के लिए ऑफिस में ही क्रेच खोल दिया है,ताकी वह अपने बच्चे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर सकें और इसका असर उनके प्रोफेशनल काम पर ना पड़े इसका रास्ता उन्होंने निकाल लिया है। एकता ने अपने ऑफिस में बेटे के लिए क्रेच बनवा लिया है, जहां वो आराम से समय बिता सके।

एकता कपूर ने हाल ही में अपने मां बनने को लेकर बॉम्बे टाइम्स से बात की। उन्होंने कहा, ‘इन दिनों मैं अपने बेटे के साथ जितना हो सकता है उतना समय बिताना चाहती हूं। अब मैं कोशिश करती हूं कि जितना जल्दी हो सके ऑफिस से चली जाऊं।’ एकता ने कहा कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने पहले ऑफिस में क्रेच क्यों नहीं बनवाया।

एकता ने कहा, ‘जब मेरा बेटा बड़ा हो जाएगा ये क्रेच तब भी चलता रहेगा क्योंकि वर्किंग मदर्स के लिए जरूरी है कि वो अपने बच्चों के आसपास रहें। मुझे यह बहुत पहले करवा देना चाहिए था, मुझे पछतावा है कि मैंने पहले ऐसा नहीं किया।’ एकता ने बताया कि मां बनने के बाद आए बदलावों को देखते हुए उन्हें एहसास हुआ कि ये कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। एकता ने बताया कि भले ही उनका बेटा बड़ा हो जाए लेकिन बालाजी टेलिफिल्म के ऑफिस का क्रेच चलता रहेगा।

Share on

Leave a Reply