सुशांत सिंह राजपूत का इलाज करने वाले डाक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जानें

सुशांत सिंह राजपूत

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के मनोचिकित्सक ने खुलासा किया है कि वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita lokhande ) को मिस करते थे और उन्हें ब्रेकअप पर पछतावा होता था। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मृत्यु 14 जून, 2020 को हुई थी।

यह भी पढ़ें – Sushant Death: फिल्म जगत में यह कैसा नेपोटिजम, अब इस एक्ट्रेस का बयान सुनिए

अब हर कोई पता लगाना चाहता है कि यह अभिनेता ने ऐसा कठोर कदम क्यों उठाया उन्होंने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा था। कथित तौर पर वह अवसाद से पीड़ित थे और उपचार भी करा रहे थे। मुंबई पुलिस ने अब उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया हैस

यह भी पढ़ें – सलमान और करण जौहर के खिलाफ फैंस, पक्षपात के चलते कम हो गया सुशांत को काम मिलना

उन्होंने अभिनेता के मानसिक स्वास्थ्य और उसकी पूर्व-गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ चैंकाने वाले खुलासे किए हैं। ब्रेकिंग बूम की एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत को शो पवित्रा रिश्ता की सह-कलाकार अनीता लोखंडे ( Ankita lokhande ) के साथ रिश्ता टूटने का पछतावा था।

कहा जाता है कि सुशांत पिछले छह महीनों में तीन बार डॉक्टर के पास गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि डॉक्टर ने खुलासा किया कि सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) पिछले एक साल से अवसाद में था और वह रात में सो नहीं पाता था। वह अजीब ख्याल रखता था।

यह भी पढ़ें – सुशांत की मौत के मामले में सलमान खान पर लगा भयंकर आरोप, जरूर पढ़ें

अंकिता लोखंडे ( Ankita lokhande ) के साथ उनके ब्रेकअप के बाद कुछ समय के लिए सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन बाद में कुछ असफल रिश्तों ने उन्हें एहसास दिलाया कि कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता था।

कहा जाता है कि डॉक्टर ने कृति सनोन और एक निर्देशक की बेटी का उल्लेख किया है, जिसके साथ सुशांत का रिश्ता रहा है। उनके दोनों रिश्ते विफल रहे है।

बाद में रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से खुश नहीं थे और वे झगड़ते थे। डॉक्टर द्वारा उल्लेखित एक अन्य मुद्दा यह भी था कि सुशांत अलग-अलग तरह से एक चीज के बारे में सोचते थे।

यह भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सलमान खान-करण जौहर सहित कई लोगों पर केस दर्ज

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या मामले में कई लोगों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। कल रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने लगभग 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply