सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सलमान खान-करण जौहर सहित कई लोगों पर केस दर्ज

Court Case On Celebrities

एलायंस टुडे ब्यूरो

मुजफ्फरपुर। Court Case On Celebrities: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में एक वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान व करण जौहर सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दाखिल किया है। यह मामला भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है।

कोर्ट ने इसकी सुनवाई के लिए तीन जुलाई की तारीख तय की है। मुकदमे के अन्य आरोपितों में बॉलीवुड की हस्तियां आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार भी शामिल हैं। मुजफ्फरपुर में बाॅलीवुड से जुड़े लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का यह कोई पहला मौका नहीं है।

इससे पहले भी रवीना टंडन, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियों के खिलाफ मुकदमे दायर किए जा चुके हैं। अभी हाल में एकता कपूर के खिलाफ उनकी वेब सीरीज के लिए मुकदमा दायर किया गया था। उसकी सुनवाई अभी होनी है।

यह भी पढ़ें – चीन-भारत की झड़प में शहीद होने वाले कर्नल संतोष बाबू की मां का ये बयान सुनिए

Court Case On Celebrities

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित उक्त लोगों पर प्रताड़ना सहित अन्य आरोप लगाए जा रहे हैं।

सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है तो पटना में उनके आक्रोशित फैन सलमान खान व करन जौहर आदि की फिल्मों के बहिष्कार की बात कर रहे हैं। इस बीच मुजफ्फरपुर में यह मुकदमा दाखिल किया गया है।

मुकदमे में लगाए ये आरोप

दायर मुकदमे में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया गया है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से वे काफी मर्माहत है। समाचार माध्यमों से जानकारी मिली कि सुशांत के सुसाइड के पीछे आरोपितों की साजिश रही। फिल्मी दुनिया में सुशांत अभी नंबर एक पर चल रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे।

इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था। उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे। आरोपित नहीं चाह रहे थे कि बिहार का उभरता यह कलाकार उनको पीछे छोड़कर आगे निकल जाए। इस वजह से ऐसी स्थिति पैदा की गई कि सुशांत सिंह को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। यह बाहर से जाने वाले अन्य कलाकारों के साथ भी किया जाता है।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.