Corona Cases India Live Updates: सारे रिकॉर्ड टूटे, देश में 24 में 11,458 नए मामले

Corona Cases India Live Updates

 Corona Cases India Live Updates: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,08,993

एलायंस टुडे ब्यूरो

Corona Cases India Live Updates: दुनिया के कई देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (कोविड-19) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक 4.25 लाख से ज्यादा जानें ले चुका है।

दुनियाभर में 76 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. यह आंकड़ा हर रोज बढ़ रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 3,08,993 हो गई है।

Corona Cases India

पिछले 24 घंटों में कोरोना के 11,458 नए मामले सामने आए हैं और 386 लोगों की मौत हुई है. देश में पहली बार 24 घंटों में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आए हैं और मौतें हुई हैं. अभी तक 8,884 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1,54,330 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं।

रिकवरी रेट में मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली है. यह 49.94 प्रतिशत पर पहुंच गया है. देश के सभी राज्यों से कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. कई राज्य ऐसे भी हैं, जो इस महामारी से मुक्त हो चुके थे लेकिन प्रवासियों के राज्य में दाखिल होने से वह फिर से इस संक्रमण की जद में आ गए।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply