बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना

Amitabh Bachchan

एलायंस टुडे ब्यूरो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना (Corona) से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी।

बिग बी ( Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर बताया, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं।

परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें।

अमिताभ मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है।

दिग्गज अभिनेता को मुंबई के नानावती अस्पताल के रेस्पिरेटरी आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. डॉक्टरों ने NDTV को बताया कि इलाज का उनपर अच्छा असर हो रहा है.

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही उनकी कुशलता के लिए संदेशों की बाढ़ आ गई. श‍िवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुवेर्दी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया।

Share on

Leave a Reply