BANDHAN BANK का शेयर 9 फीसदी से ज्यादा फिसला

BANDHAN BANK का शेयर 9 फीसदी से ज्यादा फिसला

एलायंस टुडे ब्यूरो

बड़े ब्लॉक डील के बाद BANDHAN BANK का शेयर 9 फीसदी फीसदी से ज्यादा फिसला है। इस सौदे के तहत करीब 10.5 हजार करोड़ रुपए के शेयर बेचे गए हैं। इस डील के तहत 20 फीसदी से ज्यादा हिस्से के लिए हुए कई सौदे हुए हैं। हालांकि इस डील के क्रेता और विक्रेता का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कल लाइव मिंट की एक रिपोर्ट में बताया गया था। बैंक की प्रोमोटर Bandhan Financial Holdings बैंक आज ब्लॉक डील के जरिए 33.74 करोड़ शेयर बेच सकती है।

बता दें कि BANDHAN BANK में Bandhan Financial Holdings की 60.95 फीसदी हिस्सेदारी है। Bandhan Financial Holdings नियामक कानूनो का पालन करने के लिए बैंक में अपनी हिस्सेदारी घटा रही है।इस ब्लॉक डील के बाद आज के कारोबार में BANDHAN BANK के शेयर में भारी गिरावट देखने को मिली और इसने करीब 9 फीसदी की गिरावट के साथ BSE पर 313.10 रुपये की निचला स्तर छू लिया।

Oppo Reno 4 Pro हुआ भारत में लॉन्च, जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स

इसके पहले Mint ने अपनी खबर में बताया था कि इस ऑफर की फ्लोर प्राइस ₹311.1 रुपये प्रति शेयर रह सकती है। इस ऑफर से 1.40 अरब डॉलर जुटाने की योजना है। Credit Suisse Securities (India) Private Limited, J.P. Morgan India Private Limited, Goldman Sachs (India) Securities Private Limited और JM Financial Institutional Securities Limited इस डील के लिए ज्वाइंट बुक रनर नियुक्त किए गए हैं।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

Subscribe For Latest News Updates

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Share on

Leave a Reply