अरबाज ने किया ऐलान, जल्द आने वाली दबंग की एनिमेटेड सीरीज

दबंग की एनिमेटेड सीरीज

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग की जल्द एनिमेटेड सीरीज आने जा रही है। इसके दो सीजन होंगे. पहले सीजन में 52 एपिसोड होंगे, प्रत्येक एपिसोड आधे घंटे का होगा।

निर्माता इसे रिलीज करने लिए विभिन्न ओटीटी मंचों से बातचीत कर रहे हैं। अभिनेता एवं निर्माता अरबाज खान ने कहा कि दबंग की सबसे अच्छी बात यह है कि वह पूरे परिवार का मनोरंजन करती है और इस सीरिज को आगे बढ़ाने का सबसे सही तरीका एनिमेशन ही था।

अरबाज ने एक बयान में कहा, इस माध्यम से आपको कहानी बयां करने में रचनात्मक स्वतंत्रता मिलती है और हम लंबी कहानियों की बजाय छोटी-छोटी कहानी पर ध्यान केन्द्रित कर सकते हैं।

चुलबुल का किरदार काफी व्यपापक है और एनिमेशन के जरिए इसे एक नए अंदाज में दिखाया जाएगा.ष् एनिमेशन स्टूडियो ‘कॉज्मोस-मायाश् इसका निर्माण कर रहा है।

अरबाज ने कहा, हम खुश हैं कि हम ‘कॉज्मोस-मायाश् के साथ काम कर रहे हैं, जो लाखों दिल जीत चुका है. इस एनिमेटेड सीरिज में सलमान के अलावा सोनाक्षी के किरदार रज्जो, दिवंगत विनोद खन्ना के किरदार प्रजापति और श्दबंगश् के तीनों भाग के खलनायक छेदी सिंह (सोनू सूद) , बच्चा भइया (प्रकाश राज) और बाली (सुदीप) को भी दिखाया जाएगा।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply