पिता की अर्थी को कंधा देते हुए भावुक अजय देवगन

alliancetoday
alliancetoday

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के पिता थे। वीरू देवगन ने सोमवार सुबह अंतिम सांस ली। ख़बरों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार कल शाम को 6 बजे विले पार्ले पश्चिम के शमशान में किया गया।ऐसे गमसीन मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अजय देवगन के घर पहुंचे। अब वीरु देवगन की अंतिम यात्रा की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुकी है। सामने आई फोटो में वीरू देवगन के अंतिम संस्कार के पल उनके बेटे अजय देवगन काफी भावुक नजर आए। एक्ट्रेस काजोल काफी इमोशनल नजर आईं।

सोशल मीडिया पर वीरू देवगन के अंतिम संस्कार की कई इमोशनल कर देने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अजय देवगन पिता की अर्थी को कंधा देते नजर आए। वीरु देवगन की अंतिम यात्रा में उनके साथी और परिवार समेत कई फैंस भी नजर आए।

वीरू देवगन की मौत की खबर सुनने के बाद अमिताभ बच्चन, सनी देओल, अन‍िल कपूर, अर्जुन कपूर समेत कई स‍ितारे देवगन पर‍िवार से मिलने पहुंचे। ससुर की मौत से दुखी काजोल को ऐश्वर्या राय बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन शांत कराते नजर आए।

वीरू देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया था। उन्होंने अपने करियर में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था।

एक्शन सीन डायरेक्ट करने के अलावा वीरू देवगन ने साल 1999 में ‘हिंदुस्तान की कसम’ फिल्म को डायरेक्ट भी किया। वीरू देवगन ने ‘आज का अर्जुन’, ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’, ‘विजय पथ’, ‘दिलजले’, ‘एक ही रास्ता’, ‘प्रेम रोग’, ‘आखिरी रास्ता’, ‘सोने पे सुहागा’, ‘खून भरी मांग’ जैसी कई फिल्मों के स्टंट सीन डायरेक्ट किए हैं। बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि वीरू देवगन स्टंट सीन डायरेक्ट करने के अलावा एक्टर, प्रोड्यूसर और असिस्टेंट डायरेक्टर के फील्ड में भी काम किया।

 

 

Share on

Leave a Reply