एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां कोरोना से संक्रमित, अरविंद केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

एक्ट्रेस दिपिका सिंह की मां कोरोना से संक्रमित

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में कोरोना (कोविड 19) का प्रकोप काफी ज्यादा देखा जा रहा है. हाल ही में दिया और बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह सिंह ( Deepika Singh ) की मम्मी भी कोरोना से संक्रमित निकलीं, इस बात का जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए दी।

दीपिका सिंह ( Deepika Singh ) की मॉम कोरोना से संक्रमित हैं, लेकिन अभी तक उन्हें किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया है, जिसके कारण एक्ट्रेस दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

Deepika Singh की वीडियो –

 

इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका सिंह ( Deepika Singh ) कह रही हैं, सर मेरी मम्मी की उम्र 59 साल है और वह दिल्ली में है, मेरे पापा के साथ. उनकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ कुछ 4 या 5 दिन पहले. मगर रिपोर्ट उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है. सिर्फ पापा को बोला की रिपोर्ट की फोटो खिंचकर ले जाइये।

हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है, तो हम उन्हें किसी अस्पताल में भी नहीं दिखा सकते. मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं. मेरी मम्मी जोइंट फैमिली में रहती हैं. वह पहाड़ गंज में है. वहां 45 लोग एक साथ रहते हैं, मेरी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, पापा भी सस्पेक्टिड हैं।

वीडियो में दीपिका ( Deepika Singh ) आगे सरकार से गुहार लगाते हुए कह रही हैं कि कई लोगों का टेस्ट होना बहुत आवश्यक है, वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, समझ नहीं आ रहा मम्मी को यह कैसे हुआ है, क्योंकि मम्मी तो घर में ही रहती हैं।

सब लोग कह रहे हैं घर पर ही रहें और ख्याल रखें, लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे. कहीं से कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है. मैंने जहां भी बात की है, वहां सभी कह रहे हैं कि बैड फुल हैं. सब लोग डरे हुए हैं, इसलिए हमें आपकी मदद की जरूरत है।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.