19 साल की हुई शाहरुख खान की बेटी

एलायंस टुडे ब्यूरो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे औक शनाया कपूर ने 19वें बर्थडे पर बहुत खास अंदज में विश किया है.

सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना बुधवार को 19 साल की हो गईं. इस मौके पर उनकी सबसे अच्छी दोस्त और अभिनेत्री अनन्या पांडे और अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने सोशल मीडिया पर खास प्यार भरे संदेश के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

 

अनन्या ने सुहाना और शनाया के साथ में लोकप्रिय ‘चार्लीज एंजेल्स’ पोज में टॉय गन लिए तस्वीर साझा की. इस खास उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “सबसे बड़ी दिल वाली मेरी छोटी बेबी को जन्मदिन की बधाई. हम तुम्हें प्यार करते हैं..चार्लीज एंजेल्स.”

इसके साथ ही संजय कपूर की बेटी और सुहाना की बेस्ट फ्रेंड शनाया ने भी अपनी करीबी दोस्तों के साथ वाली एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “हम तुम्हें प्यार करते हैं सुहाना.”ता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान की इकलौती बेटी सुहाना खान 19 साल की हो गई हैं. सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. पिछले साल सुहाना ने वोग मौग्जीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था जिसके बाद से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

हालांकि सुहाना के डेब्यू को लेकर शाहरुख खान, गौरी खान या फिर सुहाना की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. सुहाना की तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती हैं. अक्सर ही सुहाना स्टार पार्टीज और दोस्तों के साथ मस्ती करती भी स्पॉट की जाती हैं.

Share on

Leave a Reply