सांसद बने तो माफिया को उखाड़ फेकेंगे-राम बहादुर

एलायंस टुडे ब्यूरो

गोंडा। राजनीति में कदम रखने के बाद पूर्व डीएम व नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक राम बहादुर का पहली बार गोण्डा आगमन पर लोगों ने सिंचाई विभाग डाक बंगला में फूल मालाओं से गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। अपने पूर्व डीएम को पाकर यहां मौजूद हूजूम गदगद और निहाल दिखा। पूर्व डीएम ने उन्हें न्याय और अधिकार दिलाने का आश्वासन दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलने के बाद वे पत्रकारों से भी रूबरू हुए। उन्होंने अपनों के साथ बिताए दिनों की यादों को साझा किया। वर्ष 2019 में होने जा रहे चुनाव में कांग्रेस पार्टी लेकर मैदान में उतरने की इच्छा जाहिर की। पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस उन्हें टिकट देगी तो वे चुनाव लड़ेंगे। गोण्डा की जनता ने उन्हें जीत हासिल करवाने का आश्वासन दिया। पूर्व डीएम राम बहादुर ने कहा कि यदि जनता उन्हें सांसद बनायेगी और उनके पार्टी की सरकार बनी तो माफिया खोरी समाप्त होगी। जिस तरह सरकारी सेवा के समय गोण्डा के लोगों की सेवा की है। न्याय दिलाये जाने के लिए अग्रसर रहा हूँ उसी तरह सांसद बनने के बाद भी रहूंगा।
उन्होंने कहा, मुझे नेता नहीं गोण्डा का बेटा कहो, पूर्व डीएम और नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक राम बहादुर ने क्षेत्र की जनता से अपील की कि वे उन्हें नेता न समझें और न ही कहें। उन्होंने लोगों से गोण्डा का बेटा कहने की अपील की।

घंटों हूजूम में फंसे रहे पूर्व डीएम
आयोजन के मुताबिक पूर्व डी एम को सिंचाई डाक बंगले से कहीं और जाना था। वे हूजम के बीच से निकलने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन उन्हें लोग कहीं सेल्फी के बहाने या फिर उनसे मुखातिब होने के बहाने घेर ले रहे थे। आलम यह था कि एक कदम आगे बढ़ पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा था। बड़े मुश्किल के बाद वे वाहन तक पहुंच पाये।

Share on

Leave a Reply