सदर के व्यापारियों ने इस तरह जताया चीन का विरोध

सादर

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। सीमा पर धात लगाकर भारतीय सैनिकों पर हमला बोलने वाले चीन के ख़िलाफ़ सदर लखनऊ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व सदस्यों का ग़ुस्सा गुरुवार को खूब फूटा।

चीन की इस नापाक हरकत से आक्रोशित व्यापारियों ने सदर चौराहे पर प्रतीकात्मक रूप से चीन के राष्ट्रपति को जूतों से पीटा। सदर लखनऊ व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतवीर सिंह राजू तथा संरक्षक व छावनी परिषद की उपाध्यक्ष रूपा देवी, स्थानीय सभासद संजय दयाल वैश, विकास यादव,अशफ़ाक कुरेशी की मौजूदगी में व्यापारियों ने चीन के झंडे भी फूंके।

चीनी राष्ट्रपति मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए व्यापारियों ने इस दौरान चीन की सभी सामग्री का बहिष्कार करने का संकल्प भी लिया। आक्रोशित व्यापारियों ने प्रधानमंत्री मोदी से मुंहतोड़ जवाब देने की अपील भी की। सतबीर सिंह राजू व श्रीमती रूप देवी ने कहा कि जल्द ही अभियान चलाकर समूचे सदर क्षेत्र के लोगों को जागरूक कर चीन निर्मित सामग्री का बहिष्कार करने की अपील की जाएगी। इस दौरान सदर चौराहे से गुज़र रहे तमाम राहगीर व वाहन चालकों ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम के चलते कुछ देर तक सदर चौराहे पर ख़ासी गहमागहमी रही।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से संजय अग्रवाल, राजेश शर्मा, सुनील वैश, शिवम् दयाल, विपिन वैश, संजय केसरवानी, मनोज केसरवानी, राहुल गुप्ता, राधेश्याम त्रिपाठी
तथा अन्य उपस्थित रहे।

Share on

Leave a Reply