शादी के लिए घर से भागने वाली थीं करीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 37वां बर्थडे मना  रही हैं। करीना के तो वैसे कई दिलचस्प किस्से हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसा किस्सा भी है जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। बता दें कि फिल्म जब वी मेट में घर से भागने को हमेशा तैयार रहने वाली करीना एक बार सच में अपना घर छोड़कर भागने वाली थीं। बता दें कि उन्होंने और किसी के लिए नहीं बल्कि सैफ के लिए घर से भागने की धमकी दी थी। जैसा कि आप सब जानते हैं कि शाहिद के बाद करीना और सैफ की काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी।

ऐसे हुई दोनों के प्यार की शुरुआत

अक्षय कुमार, सैफ अली खान और करीना कपूर खान स्टारर टशन की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना दोस्त बने। करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो सैफ के नेचर से काफी इम्प्रेस हुई थीं। करीना ने बताया था कि सैफ औरतों का काफी सम्मान करते हैं और उन्हें इस बात से भी कोई ऐतराज नहीं था कि शादी के बाद कोई एक्ट्रेस फिल्म में काम न करे।

तो इसलिए दी घर से भागने की कोशिश

कई साल के रिलेशन के बाद जब दोनों ने शादी का फैसला लिया तो परिवार वालों ने भी दोनों का पूरा साथ दिया। दोनों के परिवार वालों ने धूमधाम से शादी करने का फैसला किया, लेकिन सैफ और करीना इसके लिए तैयार नहीं थे। दोनों ही चाहते थे कि ये शादी धूमधाम से न हो इसलिए दोनों ने अपने घरवालों को धमकी दी कि अगर दोनों की शादी धूमधाम से हुई तो फिर दोनों घर से भाग जाएंगे और गुप-चुप शादी कर लेंगे। जिसके बाद दोनों के घरवालों ने दोनों की कोर्ट मैरिज कराई।

बता दें कि कोर्ट मैरिज में चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था। पिछले साल ही दोनों के बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ है। तैमूर के बारे में बता दें कि वो जबसे पैदा हुआ है तबसे ही सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.