मुझे भइया जी का आर्शीवाद, मेरी जीत पक्की-तंतुआ

एलायंस टुडे ब्यूरो
लखनऊ। पूर्व में जब नरही वार्ड के सभासद भइया जी थे तो उनका चुनाव निशान तराजू था और उनके हाल ही में निधन के बाद दो क्षेत्रों को मिलाकर बना हजरतगंज नरही वार्ड है तो मेरा चुनाव निशान भी तराजू है। मुझे भइया जी व उनके समर्थकों का पूरा आर्शीवाद है, तो मेरी जीत भी पक्की है। चुनाव जीतने के बाद मैं क्षेत्र का ऐसा विकास कराऊंगा कि हर इलाके में इसका असर देखने को मिलेगा। एलायंस टुडे से बातचीत के दौरान हजरतगंज नरही वार्ड के निर्दलीय प्रत्याशी सुनील तंतुआ ने यह बात कही।
ईमानदार व स्वाभिमानी छवि के श्री तंतुआ ने कहा कि हाल यह है कि सभी बड़े दलों के प्रत्याशी मेरे पीछे पड़े हुए हैं, पर मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं। चुनाव जीतने पर मैं नाली, खड़ंजा, सीवर व पाइप लाइन दुरुस्त कराऊंगा। सारे विकास के काम होंगे। उन्होंने कहा कि सिकंदरनगर में सीवर लाइन की बहुत बड़ी समस्या है। बेलदारी लेन में सीवर उफना रहे हैं। इससे पेयजल दूषित हो रहा है, लोग बीमार पड़ रहे हैं, पर किसी ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। अब हम इसे ठीक कराकर दम लेंगे।
उन्होंने कहा कि लाप्लास में सीवर लाइन चोक हो रही है। यहां समुचित सफाई भी नहीं हो रही है। सफाई वाले आते नहीं, आते हैं तो काम करते नहीं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नामित व निर्वाचित दो-दो पार्षद हैं, इसके बाद भी कोई विकास कार्य नहीं हो सका है। गलियों व सड़कों का हाल भी बहुत बुरा है। नरही क्षेत्र में मल्लाह का हाता में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। यह सब समस्याएं दूर कराई जाएंगी।

Share on

Leave a Reply