बड़ा हादसाः आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस ने 12 छात्रों को कुचला

एलायंस टुडे ब्यूरो

कन्नौज। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने 12 छात्रों को कुचल दिया। छात्र संतकबीर नगर के खलीलाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। इस हादसे में छह छात्र और एक शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन छात्र घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। मरने वाले सभी छात्र बीटीसी की पढ़ाई कर रहे थे।
कहा जा रहा है छात्रों का ग्रुप संतकबीर नगर के खलीलाबाद के प्रभा देवी महाविद्यालय से एजुकेशन टूर पर हरिद्वार जा रहा था। अलग-अलग 10-12 बसों में 550 छात्र सवार थे। यहां सोमवार की सुबह करीब चार बजे एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में एक या दो बसों में ईंधन खत्म होने या किसी तकनीकी खराबी के कारण सभी बसों को किनारे खड़ा कर दिया गया था। उन्ही बसों में सवार छात्र और शिक्षक नीचे उतर कर टहल रहे थे।
इसी दौरान पीछे से आई रोडवेज बस ने टहल रहे छात्रों, शिक्षक और बस स्टाफ को कुचल दिया। जिसमें से पांच छात्र और एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। जख्मियों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। रास्ते में एक और छात्र की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मियों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी संतकबीरनगर पुलिस को दे दी है।

हादसे में घायलः

चिन्ताहरण पुत्र राजाराम (बस का परिचालक)
प्रमोद भारती पुत्र उदयराज
बस ड्राइवर राधेश्याम
बस ड्राइवर बलराम तिवारी

हादसे में इनकी जान गईः

टीचर विजय कुमार पुत्र हीरालाल
महेश कुमार गुप्ता पुत्र कृष्णमुरारी गुप्ता मेहदावल रोड मोतीनगर खलीलाबाद
अभय प्रताप सिंह पुत्र देवेन्द्र कुमार सिंह थवाई पार खलीलाबाद।
मिथिलेश कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रसाद नकटा,घनघटा संतकबीरनगर
विशाल कुमार पुत्र प्रकाश चन्द्र सहजनवा गोरखपुर।
जितेंद्र कुमार यादव पुत्र यशवंत यादव चकिया भीटी रावत, गोरखपुर
सतीश पुत्र रामफेर जगदीशपुर शुकलियान संतकबीरनगर।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.