पाकिस्तान की फेमस एक्टर सुम्बुल खान की घर में घुसकर हत्या

एजेंसी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सुम्बुल खान का उन्हीं के घर में घुसकर तीन लोगों ने मर्डर कर दिया। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तीन लोग सुम्बुल को अमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ले जाना चाहते थे। लेकिन सुम्बुल खान ने उस पार्टी में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। इसी से नाराज इन लोगों ने जबरदस्ती उन्हें घर से ले जाने की कोशिश की। जब सुम्बुल ने इनका विरोध किया तो इन लोगों ने उन्हें 11 गोलियां मारीं।

डांस के लिए किडनैपिंग की कोशिश

खबरों के मुताबित घटना शनिवार रात मरदान शहर की है। सुम्बुल के घर तीन लोग घुसे और उन्हें किडनैप करने की कोशिश की। ये लोग एक्ट्रेस से एक प्राईवेट पार्टी में डांस कराना चाहते थे। कुछ दिनों से उनकी सुम्बुल से बातचीत भी चल रही थी। लेकिन, एक्ट्रेस ने उस पार्टी में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। इन लोगों ने सुम्बुल को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की। लेकिन, जब वो इसमें कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने सुम्बुल को 11 गोलियां मारीं। अभिनेत्री की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपियों में एक पूर्व पुलिस अफसर
खबरों के मुताबित आरोपियों में से एक पूर्व पुलिस अफसर था। जिसका नाम नईम खटक बताया जा रहा है। उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। दो आरोपी अब भी फरार हैं।

टीवी शोज में भी नजर आती थीं सुम्बुल

25 साल की सुम्बुल पश्तो भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग करती थीं। इसके अलावा वो कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकीं थीं।

विरोध शुरू

सुम्बुल खान की हत्या का पाकिस्तान में विरोध शुरू हो गया है। माहीन खान नाम की एक फैशन डिजाइनर ने लोगों से अपील की है कि वो घरों से निकलें और अपने हुनर के दम पर पहचान बनाने वाली महिलाओं का साथ दें। माहीन ने आरोप लगाया कि एक मौलाना उन्हें भी धमकी दे रहा है कि फैशन डिजाइनिंग का काम छोड़ दें।

Share on

Leave a Reply