तो क्या अक्षय की अगली फिल्म का नाम होगा केसर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार की बैटल ऑफ़ सरागढ़ी वाली फिल्म की चर्चा लंबे समय से चल रही है। पिछले दिनों ख़बरें आ रही थीं कि यह फिल्म डिब्बा बंद हो रही है। वजह थी कि सलमान खान ने इस फिल्म से हाथ पीछे कर लिया क्योंकि उनके क्लोज फ्रेंड अजय देवगन भी इसी विषय पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

लेकिन फिर अक्षय कुमार ने यह स्पष्ट किया कि फिल्म बन रही है। फिल्म डिब्बा बंद नहीं हुई है। हां, सलमान अब भी इस प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ रहे हैं या नहीं, इस बात को लेकर जरूर कंफ्यूजन थी। अब एक नयी ख़बर यह आयी है कि इस फिल्म का नाम ‘केसर’ रखा जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय की यह फिल्म इसी नाम से आगे बढ़ेगी। हालांकि अब तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। साथ ही अजय देवगन की तरफ से भी यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि वह अपनी फिल्म को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उधर राजकुमार संतोषी भी इसी विषय पर फिल्म बना रहे हैं। वैसे अब बताया जा रहा है कि राजकुमार शायद इस विषय पर पीछे हट सकते हैं.

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वाकई में इस फिल्म की शुरुआत कब होती है। फिल्म फ्लोर पर कब जाती है क्योंकि अबतक फिल्म की मेकिंग की कोई भी सूचना सामने नहीं आयी है और न ही धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से फिल्म को लेकर किसी भी तरह की हलचल है। फिलहाल अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म पैडमैन और गोल्ड में व्यस्त हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.