छुट्टा गौ माताओं को कराया गया भोजन

-छावनी परिषद के उपाध्यक्ष प्रमोद शर्मा के माध्यम से मुख्य अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन प्रेषित कर गौ माता को छावनी माता का दर्जा देने की करेंगे मांग

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। ज्येष्ठ मास पुरूषोतम मास की पावन पूर्णिमा के दिन लोक परमार्थ सेवा समिति व श्रीबाला जी श्याम युवा मंच सदर के सुयंक्त तत्वावधान में सदर चैराहा, कैण्ट में कई छुट्टा गौ माताओं को भोजन कराकर सर्वस्व के भले की प्रार्थना की गई।
कार्यक्रम के संयोजक मोहित अग्रवाल ने बताया कि सुबह 9 बजे सदर चैराहे पर कई छुट्टा गौ माताओं को 20 किलो चोकर, 20 किलो खरबूजा, 10 किलो तरबूज, 5 किलो कद्दू, 5 किलो लोबिया फली, 5 किलो पालक आदि खिलाकर उनके चरणों में सर्वस्व के भले की प्रार्थना की गई। इस अवसर पर श्री बालाजी श्याम युवा मंच के मोहित अग्रवाल, सुनील कुमार वैश्य व विवेक सिंघल ने कहा कि आज भारत वर्ष में गौ माता को राष्ट्र माता बनाने की मांग बहुत जोरों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गौ माता को राज्य माता बनाने की मांग करेंगे। इस साथ ही साथ लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया से गौ माता को नगर माता बनाने की मांग करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह शीघ्र ही कई सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से सम्पर्क कर एक संयुक्त ज्ञापन तैयार कर छावनी के उपाध्यक्ष प्रमोद शर्मा के माध्यम से मुख्य अधिशासी अधिकारी को प्रेषित कर गौ माता को छावनी माता का दर्जा देने की मांग करेंगे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.