काला हिरण शिकार केसः आज होगा सलमान खान की किस्मत का फैसला

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। जोधपुर कोर्ट करीब 20 साल पहले हुए काला हिरण शिकार मामले में 5 अप्रैल को बड़ा फैसला सुनाने वाली हैं। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मुख्य आरोपी हैं। जिनकी किस्मत का फैसला आज होगा। वो जेल जाएंगे या फिर उन्हें बेल मिलेगी। ये आज पता चलेगा।

फैमिली के साथ जोधपुर पहुंचे

सलमान खान अपनी फैमिली के साथ इस सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं। वो कल ही रेस-3 की शूटिंग खत्म करके अबू धाबी से भारत वापस लौटे हैं। जोधपुर में सलमान के साथ उनकी दोनों बहने अर्पिता और अलवीरा नजर आईं। बॉडीगार्ड शेरा भी सलमान के साथ दिखे।

सैफ, तब्बू, नीलम और सोनाली भी पहुंचे

इस मामले में सलमान के साथ सैफ अली खान समेत कई अन्य सितारे भी आरोपी हैं। सुनवाई के लिए सभी सितारे जोधपुर पहुंचे चुके हैं। फैसले के वक्त सभी आरोपियों को कोर्ट में मौजूद रहना है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जोधपुर शहर से सटे कांकाणी गांव की सरहद में बीस साल पहले दो काले हिरण का शिकार करने के मामले में गुरुवार को सीजेएम ग्रामीण देवकुमार खत्री की कोर्ट फैसला सुनाएगी। इस मामले में सैफ अली, नीलम, तब्बू और सोनाली बेन्द्रे सह आरोपी है। इन पर आरोप है कि कांकाणा गांव में काला हिरण दिखाई देने पर इन चारों ने सलमान को उसे गोली मारने के लिए उकसाया। इस कारण सभी फिल्मी सितारे आज जोधपुर पहुंच गए। बता दें कि ये सभी सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग की लिए यहां पहुंचे थे।

Share on

Leave a Reply