आलिया भट्ट की फिल्म राजी का फुल एचडी वर्जन ऑनलाइन लीक

एलायंस टुडे ब्यूरो

मुम्बई। पहले दिन की धमाकेदार ओपनिंग के बाद आलिया भट्ट की राजी की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। कहानी से लेकर एक्टिंग तक इस फिल्म के हर पहलू ने दर्शकों के दिलों में ऐसी धाक जमा दी है कि इसका कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन जबरदस्त उछाल देखा गया लेकिन ऐसा लग रहा है राजी की कमाई पर आने वाले दिनों में असर पड़ सकता है। फिल्मों की पाइरेसी मुनाफे पर बड़ा असर डालती हैं अब ऐसा लग रहा है राजी को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। खबरों मुताबित राजी का फुल एचडी वर्जन ऑनलाइन लीक हो गया है। पूरी फिल्म कई वेबसाइट्स पर मौजूद हैं जिसे ऑनलाइन देखा जा सकता है या फ्री डाउनलोड कर सकते हैं। जहां कुछ वेबसाइट पर फिल्म का पाइरेटेड वर्जन काफी औसत दर्जे का है तो वहीं कुछ वेबसाइट पर फिल्म फुल एचडी क्वालिटी प्रिंट में मौजूद है। बता दें कि फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार को 7.53 करोड़ और शनिवार को 11.30 करोड़ रहा। यानी कुल मिलाकर यह फिल्म 18.83 करोड़ कमाने में कामयाब रही। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के कलेक्शन में पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 50 फीसदी की बढ़ोत्तरी देखी गई।
राजी फिल्म एक गंभीर कहानी पर आधारित है इसके बावजूद फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन अपने आप में हैरान करने वाला है। राजी फिल्म का क्रेज मेट्रो सिटीज में ज्यादा देखा जा रहा है खासतौर से मुंबई और दिल्ली में।
राजी फिल्म में 1971 की वार के पहले के राजनीतिक दौर को दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में तीन देशों के बीच के रिश्ते को उजागर किया गया है जिसमें भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और विकी कौशल लीड रोल में हैं। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.