आईपीएल 2018ः कुछ ही देर बाद शुरू ओपनिंग सेरेमनी

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां सीजन शुरू होने में अब कुछ ही देर बाकी रह गए हैं। जितने रोमांचक आईपीएल के मैच होते हैं, उतनी ही रोमांच से भरी होती है आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी, जिसमें एक के बाद एक सितारे अपना जलवा भिखेरते हैं। हालांकि इस बार आईपीएल ओपनिंग इवेंट का बजट पहले मुकाबले काफी कम किया गया है, लेकिन फिर भी ओपनिंग सेरेमनी लोगों के लिए काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। बता दें कि अब से कुछ देर बाद, करीब शाम 6 बजे, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों का जमावड़ा लग जाएगा। हालांकि आखिरी पलों तक ओपनिंग में शामिल होने वाले सितारों के नाम को लेकर कंफ्यूजन बना रहा, लेकन बावजूद इसके मुंबई के ऐतिहासिक स्टेडियम में आईपीएल 2018 के धमाकेदार आगाज के लिए कई जानी मानी हस्तियां स्टेज पर दिखेंगी।

ये सितारे बिखेरेंगे रंग

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी से रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा भले ही नाम वापस ले चुके हैं, लेकिन ऋतिक रौशन और जैकलीन फर्नांडिस के डांस को लेकर लोगों में बहुत उत्सुकता है। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर पेज पर डांस रिहर्सल की कुछ तस्वीरें शेयर की गईं। इसमें स्टेडियम का लुक भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। मैदान रंग बिरंगा नजर आ रहा है। ऋतिक और जैकलीन क्रू के साथ डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी रिहर्सल करती नजर आईं। इसी बीच आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी से पहले ही एक वीडियो भी लीक हो गई है। वायरल वीडियो में ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटी डांस रिहर्सल करते हुए नजर आ रही हैं। तमन्ना के मूव्ज को देखकर लग रहा है कि वह डांस को परफेक्ट बनाने के लिए काफी प्रैक्टिस की है। एक्ट्रेस तमन्ना भाटी ने भी इंस्टाग्राम पर डांस रिहर्सल की पिक्स शेयर की हैं। जो काफी वायरल हो रही है। ओपनिंग सेरेमनी से एक दिन पहले आईपीएल 2018 के सभी कप्तान भी एकसाथ नजर आए। पहले खबरें आ रही थीं कि ओपनिंग सेरेमनी में बस रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस के कप्तान) और महेंद्र सिंह धौनी (चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान) ही हिस्सा लेंगे। लेकिन इन तस्वीरों को देखकर साफ है कि आठों टीम के कप्तान- विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर), गौतम गंभीर (दिल्ली डेयरडेविल्स), केन विलियमसन (सनराइजर्स हैदराबाद), आर अश्विन (किंग्स इलेवन पंजाब), अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स), दिनेश कार्तिक (कोलकाता नाइटराइडर्स) भी ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा होंगे।

यहां देखें आईपीएल की ओपनिंग

आपको बता दें कि आईपीएल 2018 के आगाज का सीधा प्रसारण मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से शाम 6 बजे से ही शुरू हो जाएगा। अंग्रेजी चैनलों पर जाकर देख सकते हैं। इन सभी चैनलों ओपनिंग मैच का लाइव प्रसारण भी आप देख सकेंगे। इसके अलावा स्टार के तमिल, कन्नड़, बंगाली और तेलुगु चैनलों पर भी ये प्रसारण लाइव होंगे। इसके साथ ही अलावा ऑनलाइन के लिए आप भ्वजेजंत पर ये लाइव कवरेज देख सकते हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.