अखिलेशः जैसे ही घर बन जाता है, हम यह घर खाली कर देंगे

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। अखिलेश ने अपना सरकारी आवास खाली करने के मुद्दे पर कहा कि हमने दो साल का समय मांगा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे ही घर बन जाता है, वह यह घर खाली कर देंगे। उनका खुद का घर नहीं है। उन्होंने अपने लिए अपना घर नहीं बनाया है। वह अपने लिए और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) दोनों के लिए घर ढूंढ रहे हैं। अगर उन्हें किराए का मकान मिल जाए तो वह घर खाली कर देंगे।

पीएम उम्मीदवार चुनाव के बाद तय होगा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री पद पर फैसला चुनाव बाद होगा। जितने दल हैं, वह पहले सीटें तो जीत जाएं, उसके बाद तय होगा कि आगे क्या होगा। अखिलेश ने यह बात मंगलवार को लखनऊ में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कही। उनसे पूछा गया कि विपक्षी दलों के मोर्चे का नेता कौन होगा? क्या वह राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार मानते हैं, तो उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद सब तय होगा। चुनाव चेहरे पर नहीं मुद्दे पर लड़े जाते हैं। अखिलेश से पूछा गया कि क्या उनके पिता मुलायम सिंह पीएम पद की रेस में शामिल हैं तो इस पर अखिलेश सीधा जवाब देने के बजाए बोले कि अभी ऐसी कोई बात नहीं है। अखिलेश ने खुद के पीएम की रेस में शामिल होने से इंकार करते हुए कहा कि हमारी बस यह कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा सीटें जीत सकूं।

यूपी में गंदगी ही गंदगी

अखिलेश ने कहा कि मोदी सरकार ने स्वच्छता अभियान चलाया लेकिन यूपी में चारों तरफ गंदगी ही गंदगी है। उन्होंने सीतापुर में कुत्तों के काटने पर हुई बच्चों की मौत पर कहा कि सरकार बच्चों को कुत्तों से भी नहीं बचा पा रही है। उन्होंने कहा कि देश तो अमीर हो रहा है लेकिन जनता गरीब होती जा रही है प्रदेश की जनता में भाजपा के खिलाफ बहुत गुस्सा है। लोकतंत्र में जो जनता को दुख देता है उसे जनता पलट कर जवाब देती है। उन्होंने कहा कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में हमारा लक्ष्य यूपी में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने का है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published.