बिना ड्राइवर के तेजी से ट्रक की तरफ आ रही थी कार और फिर जो हुआ….. देखें विडियो

बिना ड्राइवर के तेजी से ट्रक की तरफ आ रही थी कार

एलायंस टुडे डेस्क

ताइवान में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक टेस्ला कार ट्रक से जा भिड़ी. सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोमवार की सुबह ये हादसा हुआ, कथित तौर पर कार ऑटो पायलेट मोड पर थी, जिसके चलते ये हादसा हुआ. सीसीटीवी कैमरे ने टेस्ला मॉडल 3 को पलटते हुए ट्रक से टकराते दिखाया है।

ताइवान अंग्रेजी समाचार के अनुसार, टेस्ला के चालक, हुआंग ने कहा कि उनकी कार ऑटोपायलट मोड में थी और दुर्घटना के समय लगभग 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से यात्रा कर रही थी।

उन्होंने आपातकालीन प्रथम उत्तरदाताओं को बताया कि इसमें पूर्ण स्व-ड्राइविंग सुविधा नहीं थी।

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
1,855,745
Recovered
1,230,509
Deaths
38,938
Last updated: 4 minutes ago

https://twitter.com/jsin86524368/status/1267304975069261824

टेस्ला अपनी इलेक्ट्रिक कारों – ऑटोपायलट और फुल सेल्फ-ड्राइविंग के साथ दो प्रकार की अर्ध-स्वायत्त तकनीक प्रदान करता है. ऑटोपायलट कार को अपनी लेन के भीतर अन्य वाहनों और पैदल चलने वालों के लिए स्वचालित रूप से चलाने, तेज करने और ब्रेक करने में सक्षम बनाता है।

पूर्ण स्व-ड्राइविंग अधिक उन्नत है और ऑटोपायलट, ऑटो लेन चेंज, ऑटोपार्क, समन और ट्रैफिक लाइट और स्टॉप साइन कंट्रोल पर नेविगेट करने जैसी अतिरिक्त सुविधाएँ भी प्रदान करता है।

दुर्घटना से पहले टेस्ला के टायरों के सेकंड से धुआं उठता देखा जा सकता है. हुआंग ने कहा कि उन्होंने ट्रक को स्पॉट करने के बाद मैन्युअल रूप से ब्रेक मारा, लेकिन दुर्घटना से बचने के लिए बहुत देर हो चुकी थी।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई और भागने में सफल रहा. टेस्ला ने अभी तक इस घटना पर टिप्पणी नहीं की है।

सच्ची और अच्छी खबरों में अपडेट रहने के लिए एलायंस टुडे से और संबंध बनाइए

फाॅलो करिए –

YouTube

Facebook

Instagram

Twitter

Helo App

TikTok

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *