वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, भेजा पत्र

alliancetoday
alliancetoday

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने उनके पिता वीरू देवगन के देहांत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा व्यक्त किये गए शोक और इस दुःख की घड़ी में साथ देने के लिए आभार व्यक्त किया है।

पत्र में लिखा हुआ –

My Mother & entire Devgan family are deeply touched & humbled in silence by this thoughtful gesture from our Honourable Prime Minister.

प्रधानमंत्री मोदी ने इस मौके पर अजय देवगन की माँ वीणा देवगन के नाम एक शोक पत्र लिखा हैं और वीरू देवगन के निधन पर संवेदना प्रकट की हैं। अजय देवगन ने अभी हाल ही में उनके दिवंगत पिता वीरू देवगन की स्मृति में चैथे का भी आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने भाग लेकर वीरू देवगन को श्रद्धांजलि दी थी। वही इसी दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने की शपथ ले रहे थे। 28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन की मां और वीरू देवगन की पत्नी वीणा देवगन के नाम एक पत्र लिखा है और उन्होंने उसमें दिवंगत वीरू देवगन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके द्वारा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दिए गए योगदान के लिए सराहा हैं। इसके बाद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर उनकी माता जी और पूरा देवगन परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दर्शाए गए इस व्यवहार पर आभार व्यक्त किया हैं। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर लिखा है,श्मेरी मां और पूरा देवगन परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस पत्र पर आभार व्यक्त करता हैं।

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *