अब वह मेरा भाई नहीं है-जयाप्रदा

alliance today
alliance today

एलायंस टुडे ब्यूरो

रामपुर। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा की गई अश्लील टिप्पणी को लेकर रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा कि मैं आजम के डर से रामपुर छोड़कर नहीं जाऊंगी और उसे हराकर बताऊंगी की जया प्रदा क्या है। कभी आजम खान को राखी बांधने वाली जया ने कहा, अब वह मेरा भाई नहीं है।
जया ने कहा, यह मेरे लिए नया नहीं है। आपको याद होगा कि मैं 2009 में उनकी पार्टी से प्रत्याशी थी, तब भी उन्होंने मेरे लिए ऐसी बातें की, लेकिन किसी ने मुझे सपॉर्ट नहीं किया। मैं एक महिला हूं। उसने जो कहा वह मैं अपनी जुबान से बोल भी नहीं सकती हूं।
रामपुर की पूर्व सांसद ने कहा, पता नहीं मैंने उसके लिए क्या किया कि वह इस तरह की टिप्पणी कर रहा है। उसके खिलाफ एफआईआर हुई है। जनता तक बात पहुंची है। लोग उसे छोड़ेंगे नहीं। उसका चुनाव रद्द किया जाए। यह यदि चुनाव जीतेगा तो लोकतंत्र का क्या होगा? समाज में महिलाओं के लिए कोई स्थान नहीं होगा। क्या मैं मर जाऊं तो आप लोगों को तस्सली होगी। मैं तुम्हें हराकर बताऊंगी की जया प्रदा क्या है। क्या आपके घर में मां-बहू नहीं है?
आजम के मंच पर अखिलेश यादव की मौजूदगी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में जया ने कहा, अखिलेश को मैंने छोटा भाई माना। लेकिन उस समय भी जब आजम खान मुझ पर हमला कर रहा था तब भी उसने कुछ नहीं किया। अमर सिंह जी ने मेरी रक्षा की इसलिए उन्हें पार्टी से निकाल दिया।

क्या कहा आजम खान ने?
जया प्रदा का नाम लिए बगैर आजम ने रविवार को रामपुर की एक जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा, क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?श् आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *