मोदी-प्रियंका आमने-सामने

alliancetoday
alliancetoday

एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली/मिर्जापुर। संकेतों में जुबानी जंग के बीच अब तक पीएम नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी खुलकर आमने-सामने हैं। मोदी ने बुधवार को एक ब्लॉग के जरिए कांग्रेस और विपक्षी दलों के वंशवाद पर वार किया तो प्रियंका ने भी पलटवार करते हुए कहा कि बीते पांच सालों में बीजेपी ने तमाम संस्थानों को बर्बाद करने का काम किया है।
इलाहाबाद से काशी तक गंगा यात्रा कर रहीं प्रियंका ने मिर्जापुर में मोदी के ब्लॉग को लेकर पूछे सवाल के जवाब में कहा, वे हमें जितना प्रताड़ित करेंगे, हम उतने जोर से लड़ेंगे। उनके खिलाफ बोलने वाले लोग उनसे डरते हैं, लेकिन हम नहीं डरते। प्रियंका ने कहा कि जो लोग सत्ता में होते हैं, उन्हें लगता है कि वे लोगों को डरा लेंगे, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।
इससे पहले जनसभाओं में विपक्ष पर लगातार हमले बोल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब लेख के जरिए विपक्षी दलों खासतौर पर कांग्रेस पर निशाना साधा। अपने लेख में पीएम ने 2014 में एनडीए की सरकार बनने से बात शुरू की है। उन्होंने लिखा कि तब सरकार ने परिवारतंत्र से ऊपर उठकर ईमानदारी को चुना। इसके बाद पीएम ने संसद, संविधान, सरकारी संस्थान, सेना आदि का जिक्र करते हुए लिखा कि कांग्रेस के कार्यकाल में उनका गलत इस्तेमाल और अपमान किया गया। मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने सेना को हमेशा कमाई का साधन समझा।

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *