कमलेश तिवारी मर्डर: सिर कलम करने पर मौलाना ने रखा था इनाम, पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर

Alliance Today
Alliance Today

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरन तिवारी ने नाका थाने में दो लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि करीब तीन वर्ष पूर्व मेरे पति का सिर कलम करने पर उत्तर प्रदेश के बिजनौर के थाना भनेड़ा क्षेत्र निवासी मोहम्मद मुफ्ती नईम काजमी और मौलाना अनवारुल हक ने 1.5 करोड़ रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्हीं लोगों ने साजिश के तहत मेरे पति की हत्या करा दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 120-बी के तहत अनवारुल हक और मोहम्मद मुफ्ती नईम काजमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
नाका थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज की गई। इस पूरी घटना के बाद पुलिस आईएसआईएस की तरफ से मिली धमकी और मौलाना अनवारुल हक के इनाम के पहलू से भी जांच कर सकती है।

वर्ष 2015 में की गई एक आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद कई मुस्लिम संगठनों ने बिजनौर में कमलेश तिवारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।यही नहीं, जमीयत शबाबुल इस्लाम के वेस्ट यूपी महासचिव और जामा मस्‍जिद बिजनौर के इमाम मौलाना अनवारुल हक ने कहा था कि बिजनौर जिले के उलेमाओं ने निर्णय लिया है कि अगर कमलेश तिवारी को सजा नहीं मिलती है तो वे उसे खुद सजा देंगे।

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *