चेन्नई में हुआ फैशन इंस्टीट्यूट का शो

aliancetoday
alliancetoday
alliancetoday.co.in
alliancetoday.co.in

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। मशहूर फैशन इंस्टीट्यूट ड्रीम जोन विकासनगर में गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज होने के उपलक्ष्य में एक फैशन शो महाबलीपुरम चेन्नई में आयोजित किया गया। ड्रीम जोन स्कूल ऑफ क्रिएटिव स्टडीज ने इस फैशन शो में सबसे ज्यादा डिजाइनर एक लगातार शो में दर्ज किया। इस फैशन शो में 357 डिजाइनर, 12018 गारमेंट्स व 150 मॉडल्स थे। ड्रीम जोन के स्थानीय सेंटर हेड अक्षय कुमार पांडे ने बताया कि ड्रीम जोन विकासनगर ने इस भव्य कीर्तिमान को स्थापित करने में अहम भूमिका निभाई जिसका श्रेय ड्रीम जोन विकास नगर के फैशन डिजाइनर सफीना खान, शिखा सिंह, अंशी कुमारी व अनामिका वर्मा को जाती है। उन्होंने बताया कि आयोजन को और सफल बनाने के लिए चेन्नई के टेक्निकल हेड भी मौजूद थे जिन्होंने सभी छात्रों में मोटिवेशन पैदा किया, साथ ही यह आश्वासन दिया कि आने वाले समय में ड्रीम जोन और बेहतर शिक्षा के आयाम पैदा करेगा। साथ ही नए कीर्तिमान भी स्थापित करेगा।

यहां पर आए हुए मैनेजर अब्दुल हफीज एवं अंकुर भी मौजूद थे जिन्होंने साथ में केक काटकर इस जश्न को और सफल बनाया सोशल वर्कर शिखा सिंह जी भी इस आयोजन में शिरकत की उन्होंने छात्रों को और प्रोत्साहित करने के लिए अपने विभिन्न कार्यों की चर्चा की तथा बच्चों में समाज के प्रति जिम्मेदारी को संपूर्ण रूप से ऊर्जावान किया फैशन कंसलटेंट अजीम खान जी भी इस आयोजन में मौजूद रहे उन्होंने अपने फैशन के अनुभव से सभी छात्र छात्राओं को को अवगत कराया
बनारस डिजाइनर रनवे वीक के आयोजक गुरिंदर सिंह ने आने वाले समय में होने वाले बनारस के फैशन शो के बारे में सभी छात्र-छात्राओं को जानकारी दी और बताया कि आने वाले भविष्य में फैशन का अत्यधिक महत्व है। इस आने वाले अवसरों को सभी छात्र-छात्रा प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि टैक्सटाइल इंडस्ट्री एक महत्वपूर्ण इंडस्ट्री है जिसमें आने वाले समय में बहुत सारा रोजगार आने वाला है। मौजूदा स्थिति में भी टैक्सटाइल इंडस्ट्री देश की सबसे ज्यादा रोजगार देने में से एक इंडस्ट्री के रूप में मौजूद है जो फैशन डिजाइनर्स के लिए एक सुनहरा अवसर है।

 

 

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *