दलितों का हित चाहती हैं तो मायावती भाजपा के साथ आयें-आठवले

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि अगर मायावती दलितों का हित चाहती हैं तो उन्हें भाजपा के साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह भाजपा को जातिवादी पार्टी कहती हैं। उन्हें याद रखना चाहिए कि वह भाजपा के सहयोग से ही तीन-तीन बार मुख्यमंत्री बनीं। अठावले लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे।
आठवले ने कहा कि मायावती को जब सीएम बनना था तो भाजपा जातिवादी नहीं थी और अब जातिवादी हो गई। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-रालोद व कांग्रेस के भी गठबंधन में शामिल होने से कुछ असर पड़ने वाला नहीं है।
उन्होंने कहा कि मैंने लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की थी कि अगर दो से तीन सीटें हमारी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया को दे दी जाएं तो हम प्रदेश में दलित वोटों का 50-50 फीसदी बंटवारा कर देंगे। जिसका भाजपा को सीधा फायदा होगा लेकिन बात नहीं बनी। गरीबों को 10 फीसदी आरक्षण दिए जाने के फैसले का अठावले ने स्वागत किया और कहा कि मोदी सरकार ने ये ऐतिहासिक फैसला किया है। ममता बनर्जी की कोलकाता रैली पर अठावले ने कहा कि उनकी रैली काफी बड़ी थी लेकिन सभी विपक्षी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ही भाषण दिया। ये दिखाता है कि मोदी विरोधी डरे हुए हैं।

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *