कलाम मेमोरियल पहुंचे कमल हासन, कहा – मैं कलाम और गांधी से प्रेरित हूं


एलायंस टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन आज मदुरै में अपनी पार्टी लांच करेंगे। कई सभाओं को संबोधित करने के साथ-साथ मदुरै में पार्टी के झंडे का अनावरण भी करेंगे। राजनीतिक पार्टी शुरू करने से पहले दिग्गज अभिनेता कमल हासन आज रामेश्वरम में पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के आवास पर गए और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की। इस दौरान कमल हासन का बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत किया गया। अभिनेता ने कलाम के 90 वर्षीय भाई मोहम्मद मुथुइमीरा लेब्बाई मारिक्कायार से बातचीत की। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति के अन्य रिश्तेदार उनके आस पास ही मौजूद थे। अभिनेता दिन में एक स्कूल का भी दौरा करने वाले थे लेकिन उन्हें अपने तय कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव करना पड़ा। कथित रूप से प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्होंने अपना यह दौरा रद्द कर दिया।

लाइव टाइमिंग-

03..58 – कमल हासन मदुरै रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट पर वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को रिसीव करेंगे। उन्होंने कहा कि ये उनकी यात्रा की शुरुआत है. और वो कलाम और गांधी से प्रेरित हैं. उन्होंने ये भी बताया कि पिछली रात उनके पास आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडु का फोन आया था और उन्होंने कहा कि हमेशा जनता को राजनीति से ऊपर रखना।

10..50ं- रामेश्वरम में मछुआरा समुदाय से बात करने के बाद उन्होंने मीडिया से मुलाकात की। यहां उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी की घोषणा की तारीख 21 फरवरी को इसलिए रखी क्योंकि आज अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस है।

10..20- कमल हासन ने पूर्व राष्ट्रपति के परिवार से मिलने के बाद ट्वीट कर कहा कि महानत साधारण शुरूआत से भी आ सकती है। दरअसल ये साधारणता से ही आ सकती है। मैं खुश हूं कि मैंने आज इतने महान व्यक्ति के घर से अपनी यात्रा शुरू की।

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *