आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत तय करेगी मिशन मोदी

-मिशन मोदी ने बूथ स्तर पर तैयार की 11000 कार्यकताओं की टीम

-प्रदेश के सभी जिलों में गठन हुआ पूरा

-लखनऊ में आगामी 2 और 3 जनवरी को होगा विशाल कार्यक्रम

एलायंस टुडे ब्यूरो

लखनऊ। मिशन मोदी आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत तय करेगी। मिशन मोदी ने बूथ स्तर पर 11000 कार्यकताओं की टीम तैयार की गई है। प्रदेश के सभी जिलों में गठन का काम पूरा हो गया है। लखनऊ में आगामी 2 और 3 जनवरी को विशाल कार्यक्रम होगा।
गोमती नगर स्थित मीलॉज रेस्टोरेंट में मिशन मोदी अगेन पीएम की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में रणनीति की समीक्षा हुई। बैठक की अध्यक्षता मिशन के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रामगोपाल काका ने की।
बैठक में उत्तर प्रदेश के सभी प्रदेश, प्रांत पदाधिकारी एवं सभी जिलों के जिलाध्यक्ष सम्मिलित हुए। बैठक में संगठन के गठन की वर्तमान स्थिति की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मिशन मोदी अगेन पीएम की वर्तमान में 70 लोकसभाओं में जिला व ब्लाक कार्यकारिणी के गठन का कार्य पूर्ण कर लिया गया है। प्रदेश की सभी 80 लोकसभाओं में बूथ स्तर पर 11 हजार कार्यकर्ताओं की टीम गठन का लक्ष्य था जिसको पूरा कर लिया गया है। 15 दिनों में प्रगति रिपोर्ट पेश करने का दिशा-निर्देश दिया गया।
अपने संबोधन में रामगोपाल काका ने कहा कि आगामी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत मिशन मोदी अगेन पीएम संगठन सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि मिशन प्रधानमंत्री की सभी योजनाओं को समाज के अंतिम पंक्ति तक पहुंचा रही है। सभी प्रदेशों में मिशन का कार्यक्रम बहुत तेजी पर चल रहा है । बैठक में काका ने सभी पदाधिकारियों से प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लेने की अपील की।
बैठक में राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी विनय सिंह, आईटी प्रमुख प्रदीप चैधरी, प्रदेश मंत्री जयशेखर उपाध्याय, प्रदेश कोषाध्यक्ष संगम तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मंगल सिंह, प्रदेश महामंत्री जोगिंदर सिंह खालसा, सह मीडिया प्रभारी अमित सिंह, अनुज सिंह, राजेश चैधरी, बीरू पांडेय, प्रिंस तिवारी, स्वामी ओम प्रकाश वर्मा, विनीत अवस्थी, प्रदेश प्रवक्ता अरविंद त्रिपाठी, उर्मिला मिश्रा, मधु साहू, अर्पन गुप्ता उपस्थित रहीं।

 

 

Share on
Loading Likes...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *